आगरा में किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर का स्वागत, अयोध्या में राम मंदिर पर कह दी बड़ी बात

आगरा पहुंची किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर पूजा चौहान ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण सभी के सहयोग से हुआ है. रामलला सभी के हैं, चाहे हिंदू हो या मुसलमान सभी लोगों ने राम मंदिर निर्माण में सहयोग दिया है. आगरा आगमन पर महामंडलेश्वर पूजा चौहान का हिंदू और मुस्लिम संगठनों ने संयुक्त रूप से स्वागत किया.

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के बाद अयोध्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है. श्रद्धालुओं के पहुंचने से अयोध्या में रौनक बनी हुई है. अयोध्या के लोगों को रोजगार मिल रहा है. रोजगार पानेवालों में हिंदू और मुसलमान दोनों शामिल हैं. उन्होंने कहा कि पेट की आग बुझाने के लिए हर कोई रोजगार चाहता है.

किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर पूजा चौहान का स्वागत

राम मंदिर के उद्घाटन से अयोध्या में रोजगार की बहार आएगी. अयोध्या में सभी वर्गों के लोग काम कर सकेंगे. किन्नर अखाड़ा की महामंडलेश्वर पूजा चौहान निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आगरा पहुंची थीं. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का भव्य निर्माण एक व्यक्ति के बिना संभव नहीं है. निर्माण के काम में सभी का सहयोग शामिल है. इसलिए अयोध्या में भी सभी वर्ग के लोगों को भरपूर रोजगार मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि देश किसी एक धर्म या एक व्यक्ति से नहीं चलता.

हिंदू-मुसलमानों को एकसाथ मिलकर रहने की अपील

भारत देश का मतलब है हिंदू मुस्लिम सिख इसाई. चारों वर्ग देश के चार स्तंभ हैं. हमें सबको साथ लेकर आगे बढ़ना है. बता दें कि 22 जनवरी के बाद अयोध्या में राम मंदिर का दरबार खोल दिया गया है. बड़ी संख्या में श्रद्धालु अयोध्या पहुंचकर रामलला का दर्शन कर रहे हैं. महामंडलेश्वर पूजा चौहान ने हिंदू और मुसलमानों से मिलजुल कर एक साथ रहने की अपील की. उन्होंने कहा कि सब मिलजुल कर देश को मजबूत करने का काम करें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *