Bigg Boss 17: ईशा की वजह से हुआ ऐश्वर्या शर्मा का एविक्शन! बाहर आकर विकी-अंकिता पर निकाली भड़ास

Bigg Boss 17: ईशा की वजह से हुआ ऐश्वर्या शर्मा का एविक्शन! बाहर आकर विकी-अंकिता पर निकाली भड़ास

Bigg Boss 17 Aishwarya Sharma Eviction: ऐश्वर्या शर्मा के एविक्शन के बाद अब बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विकी जैन, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, आयशा खान, अनुराग डोभाल, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, अरुण महाशेट्टी, आउरा और समर्थ जुरियल के बीच मुकाबला होगा। ईशा घर की कप्तान हैं और जब उनसे पूछा गया कि घर के किस सदस्य ने सबसे ज्यादा नियम तोड़े हैं तो उन्होंने ऐश्वर्या शर्मा का नाम लिया। इसके बाद नॉमिनेटेड सदस्यों में से ऐश्वर्या एविक्ट कर दी गईं।

बिग बॉस 17 में आकर टूट गई पुरानी दोस्ती
बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने घरवालों के बारे में कई बातें कही हैं। घर के भीतर ऐश्वर्या और नील के सबसे ज्यादा झगड़े विकी जैन और अंकिता लोखंडे के साथ हुए थे। ऐश्वर्या-अंकिता और विकी-नील इससे पहले एक रियलिटी शो में साथ काम कर चुके हैं लेकिन वहां हुई दोनों की दोस्ती बिग बॉस हाउस में नहीं दिखी। विकी-अंकिता के बारे में पूछे जाने पर ऐश्वर्या ने कहा कि वह उन दोनों के रिश्ते पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं।

विकी जैन के बारे में क्या बोलीं ऐश्वर्या शर्मा?
ऐश्वर्या शर्मा ने बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में बताया कि वह विकी जैन को महिलाओं के लिए एक रेड फ्लैग मानती हैं और अंकिता लोखंडे घर के भीतर वो लेडी हैं जो सभी को झगड़े के लिए उकसाती रहती हैं। मालूम हो कि बिग बॉस हाउस में विकी जैन और अंकिता लोखंडे शुरू से ही लाइमलाइट लेते रहे थे, लेकिन फिर जब नील और ऐश्वर्या का झगड़ा उनसे हुआ तो लोगों का अटेंशन शिफ्ट हो गया।

क्या बिग बॉस में आना ऐश्वर्या शर्मा की गलती?
बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा का बचकाना रवैया भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुआ। एक्ट्रेस आए दिन किसी ना किसी से बहुत इरिटेटिंग अंदाज में झगड़ती नजर आती थीं। इस बारे में सलमान खान ने उन्हें बताया भी कि उनकी इमेज बाहर खराब जा रही है। ऐश्वर्या शर्मा से जब पूछा गया कि क्या उन्हें बिग बॉस में आने का अफसोस है, तो उन्होंने कहा, “मैं तो बहुत खुश हूं क्योंकि बिग बॉस ने खुद मुझे इस शो में आने का ऑफर दिया था। मैं वो पहली कंटेस्टेंट थी जिसे इनवाइट किया गया। मैं बहुत किस्मत वाली हूं कि बिग बॉस ने खुद मुझे कॉल किया। हर किसी को यह मौका नहीं मिलता है।”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *