Hardik Pandya: ‘मेरे को फर्क नहीं पड़ता, मुझे 1000 लोगों ने रोका’, हार्द‍िक पंड्या ने किसके लिए कही ये बात, IPL 2024 से पहले खोले दिल के राज, VIDEO

हार्द‍िक पंड्या अब सीधे आईपीएल 2024 में खेलते हुए दिखाई देंगे. 19 अक्टूबर को हार्द‍िक वर्ल्ड कप में पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए थे. इस वजह से उनको ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज, दक्षिण अफ्रीका सीरीज, अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज से भी नदारद रहे. पिछले साल ऑक्शन से पहले हार्दिक को मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटन्स से ट्रेड किया था, ऐसे मे वो इस बार मुंबई इंडियंस की कप्तानी करेंगे. वहीं एक इंटरव्यू में हार्द‍िक ने अपने से जुड़े कई राज खोले.

हार्द‍िक पंड्या ने यूट्यूबर यूके 07 राइडर के साथ बात की, इसमें उन्होंने कहा कि वो होम बॉय है. उन्हें घर में रहना पसंद है. मीड‍िया में आना उन्हें पसंद नहीं हैं. इस दौरान पंड्या ने कहा कि एक समय ऐसा भी था जब मैं 50 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकला था. मैंने होम लिफ्ट भी नहीं देखी. मेरे पास अपना होम जिम, होम थिएटर है. जो चीजें मुझे पसंद हैं वे मेरे घर में हैं. हार्द‍िक ने कहा उनको पर‍िवार के साथ समय बिताना ही अच्छा लगता है.

Hardik Pandya (PTI)

हार्द‍िक ने इस दौरान अपनी जर्नी के बारे में बताया. उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में कहा- अपने काम के प्रत‍ि ईमानदार रह‍िए, अगर आपके अंदर जुनून हैं तो नहीं रोक सकता है, मैं भी किसी को नहीं रोक सकता हूं. मुझे भी हजार लोगों ने रोकने की कोश‍िश की. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है.

इस दौरान उन्होंने रैप‍िड फायर सवाल जवाब में भी कई चीजें बताईं. उन्होंने कहा कि उनको बॉब मार्ले उन्हें पसंद हैं. वहीं उन्होंने कहा कि उनको रैप बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

हार्द‍िक ने यह भी बताया कि शुरुआत में जब उनको आईपीएल में 10 लाख रुपए का कॉन्ट्रैक्ट मिलता था. पर उनको लगता था कि आईपीएल में जो मैन ऑफ द मैच का पैसा है, वो एक इंडीव‍िजुअल को मिलता है, लेकिन ऐसा नहीं है. वो पूरी टीम में बंटता है.

उनसे जब यह पूछा गया कि पूर्व का ऐसा ऐसा कौन सा गेंदबाज है, जिसे वो फेस करना चाहेंगे? इस पर वो बोले वैसे तो कोई भी नहीं क्योंकि सब खतरनाक थे. शेन वॉर्न और शोएब अख्तर बहुत खतरनाक थे. हार्द‍िक ने मुंबई इंडियंस के फैन्स को लेकर कहा कि उनको उम्मीद है कि उन्हें सपोर्ट मिलता रहेगा. वह लोगों को इंटरटेन करने की कोश‍िश करेंगे ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *