जो भगवान को मंजूर है, वही होगा…दिल्ली में वोटिंग के बीच ऐसा क्यों बोले केजरीवाल के पिता?

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान जारी है. दिल्ली की सभी 7 सीटों पर भी वोटिंग हो रही है. इस लोकसभा चुनाव में सीएम अरविंद केजरीवाल का राजनीतिक भविष्य भी दांव पर लगा है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल का परिवार क्या सोचता है यह जानने के लिए उनके पिता गोविन्द राम से TV9 भारतवर्ष ने खास बातचीत की.
जब उनसे पूछा गया कि आप लोगों से क्या अपील करेंगे तो उन्होंने कहा कि, हम किसी से कोई अपील नहीं करेंगे. इतनी ताकत नहीं रही, इसलिए हम तो हाथ हिला देते हैं. सबको पहले राम-राम बोलते थे, लेकिन अब ओल्ड एज की वजह से किसी को वो भी नहीं बोल पा रहे हैं.
केजरीवाल के भविष्य को लेकर क्या कहा
जब उन के पिता से पूछा गया कि इस चुनाव पर अरविंद केजरीवाल का भविष्य भी निर्भर करता है, तो इस पर उन्होंने कहा कि जो भगवान को मंजूर है बस वो होगा. हम तो इसमें ही विश्वास करते हैं. सबको कहते हैं कि भगवान पर विश्वास करो. अरविंद केजरीवाल आरोप लगा रहे हैं कि उनको दबाया जा रहा है परेशान किया जा रहा है. अरविंद केजरीवाल के पिता गोविंद राम ने कहा कि करने वाले की अपनी गति है, उनकी अपनी गति है.
सीएम केजरीवाल ने धीमी वोटिंग की शिकायत
लोकसभा चुनाव के चलते सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी लगातार आरोप लगा रही है कि दिल्ली में धीमी वोटिंग हो रही है और कई जगह मशीन खराब हो गई है. दिल्ली में धीमी वोटिंग को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चुनाव आयोग दिल्ली में सुचारू मतदान सुनिश्चित करे.
मंत्री आतिशी ने कहा कि हमें आधिकारिक जानकारी मिली है कि कल शाम एलजी ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की बैठक बुलाई थी और दिल्ली पुलिस को निर्देश दिए गए थे कि जो भी इलाके इंडिया गठबंधन के गढ़ हैं वहां वोटिंग धीमी की जाए. अगर ऐसा होता है तो यह स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव का उल्लंघन होगा. इसलिए हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग इस पर संज्ञान लेगा. 25 मई को लोकसभा चुनाव के छठे चरण में दिल्ली, हरियाणा, ओडिशा, जम्मू-कश्मीर,पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड में वोटिंग जारी है और चुनाव के रिजल्ट 4 जून को सामने आएंगे.
सीएम केजरीवाल ने परिवार के साथ डाला वोट
सीएम केजरीवाल सिविल लाइंस में परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे. उन्होंने एक्स पर लिखा, मैंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला. मेरी माता जी की तबीयत बहुत ख़राब है. वो नहीं जा पाईं. मैंने तानाशाही, बेरोज़गारी और महंगाई के ख़िलाफ़ वोट डाला. आप भी वोट डालने ज़रूर जाएं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *