जात अलग थी, खतम कहानी… फिर प्यार पर गिरेगी जाति की दीवार? करण जौहर बना रहे धड़क 2

Dhadak 2 film announcement: आज से 6 साल पहले जान्हवी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वे शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर संग नजर आई थीं. फिल्म चली और जान्हवी छा गईं. ये फिल्म सैराट का हिंदी वर्जन थी. अब इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है. हाल ही में करण जौहर ने अपने जन्मदिन के दिन नई फिल्म की घोषणा की थी और फैन्स को सरप्राइज दिया था. अब करण जौहर ने अपनी नई फिल्म की शुरुआती डिटेल्स शेयर कर दी है. साथ ही करण जौहर ने ये भी बता दिया है कि इस फिल्म की लीडिंग कास्ट क्या होगी और ये फिल्म कब रिलीज होगी.
करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर शेयर किया. इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी लीड रोल में होंगे. फिल्म के पहले पार्ट में जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर थे. दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. अब फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा- यह कहानी है थोड़ी अलग, क्यूंकि एक था राजा, एक थी रानी- जात अलग थी… ख़तम कहानी. फिल्म में सिद्धांत-तृप्ति होंगे. और इसका निर्देशन साजिया इकबाल करेंगी. धड़क 2 फिल्म 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसका प्लॉट भी पिछले प्लॉट से मेल खाता नजर आ रहा है लेकिन नई बात तो ये है कि इस बार फिल्म की कास्ट फ्रेश होगी.

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कौन कर रहा डायरेक्ट?
फिल्म की डायरेक्टर साजिया इकबाल की बात करें तो वे एडवरटाइजिंग और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 13 साल से सक्रिय हैं. उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मिलकर बेबाक नाम की एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी जो चर्चा में रही थी. अब वे एक बड़ी फिल्म के लिए एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ जुड़ रही हैं तो जाहिर है कि वे एक बड़ी जिम्मेदारी का हिस्सा बन रही हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी की बात करें तो वे पिछली बार अनन्या पांडे के साथ फिल्म खो गए हम कहां में नजर आए थे. वहीं तृप्ति डिमरी की बात करें तो वे पिछली बार सुपरहिट फिल्म एनिमल में नजर आई थीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *