Teaser: दुश्मन थे हम ही अपने, औरों में कहां दम था, अजय देवगन फिर से दिलजले वाले मोड में लौट रहे हैं

Auron Mein Kahan Dum Tha teaser: अजय देवगन के लिए अबतक साल 2024 कभी खुशी कभी गम जैसा रहा है. पहले आर माधवन के साथ उनकी फिल्म शैतान आई जिसने खूब कमाई की और लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया. इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म मैदान आई जिसका इंतजार सभी लंबे वक्त से कर रहे थे. लेकिन अफसोस कि फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर सकी और फ्लॉप रही. अब एक्टर इस साल अपनी तीसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं. औरों में कहां दम था का टीजर आ गया है. 37 सेकेंड के टीजर में ऐसा क्या है आइये जानते हैं.
टीजर की बात करें तो इसकी शुरुआत में अजय देवगन अपनी दमदार डायलॉग डिलिवरी से सभी को मंत्रमुग्ध करते नजर आ रहे हैं. टीजर की शुरुआत शायरी से होती है. जिसमें अजय ने कहा- ‘जब दिल से धुआं उठा, बरसात का मौसम था, सौ दर्द दिए उसने वो दर्द का मरहम था, हमने ही सितम ढाए, हमने ही सितम तोड़े, दुश्मन थे हमी अपने, औरों में कहां दम था.’ अजय दवगन इस दौरान दो अलग-अलग इमोशन्स में नजर आए. टीजर की शुरुआत में तब्बू संग उनका रोमांस नजर आ रहा है. वहीं टीजर खत्म होते-होते वे एक्शन मोड में दिख रहे हैं. अजय और तब्बू के चेहरे पर संजीदगी है जो कहानी की गंभीरता की ओर इशारा कर रही है. होली का उत्सव है. ऐसे में हर्ष-ओ-उल्लास दोनों के चेहरे पर नजर नहीं आ रहा है. अब कहानी को लेकर इस टीजर से इतना ही क्लू मिला है.

लोग कर रहे रिएक्ट
फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन नीरज पांडे कर रहे हैं. फिल्म में साई मांजरेकर, जिमी शेरगिल और शांतनु महेश्वरी भी नजर आएंगे. ये फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. टीजर को फैन्स का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. एक शख्स ने लिखा- तब्बू बहुत खूबसूरत लग रही है. एक दूसरे शख्स ने लिखा- अजय देवगन बहुत अलग ही फीलिंग देते हैं. मेरे पसंदीदा एक्टर. एक शख्स ने लिखा- मजा आ गया अजय सर के डायलॉग्स सुनकर.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *