तौबा तौबा अल्लाह खैर करे…उर्फी जावेद के चेहरे का हुआ ऐसा हाल, डर गए लोग

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो अपने फैन्स के साथ यूनिक आउटफिट में फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं. उन्हें देखकर उनके फैन्स चिंता में पड़ गए हैं. दरअसल उर्फी ने अपने चेहरे की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसमें उनका चेहरा पूरा सूजा हुआ दिखाई दे रहा है.
उर्फी ने एक फोटो अपने हाफ फेस की फोटो शेयर की. इसमें उनकी आंखों पर आ रही सूजन को साफ देखा जा सकता है. इसके अलावा दूसरी फोटो में पूरे फेस पर सूजन और लाल निशान भी दिखाई दे रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए उर्फी ने खुद ये जानकारी दी कि उनके चेहरे पर एलर्जी हुई है. उन्होंने ये भी बताया कि उनका चेहरा ज्यादातर सूजा हुआ ही रहता है. उन्होंने लिखा, “मुझे अपने फेस के लिए काफी रिमार्क मिल रहे हैं कि मैं हद से ज्यादा फिलर्स करवा रही हूं. मुझे मेजर एलर्जी है. मेरा फेस ज्यादातर सूजा हुआ रहता है.”
“18 साल की उम्र से करवा रही हूं”
उन्होंने आगे लिखा, “मैं हर दूसरे दिन इसी तरह उठती हूं और मेरा चेहरा हमेशा सूजा हुआ रहता है. मैं हमेशा एक्सट्रीम डिस्कम्फर्ट में रहती हूं. ये फिलर्स नहीं है दोस्तों, एलर्जी है. इम्यूनोथेरेपी चालू है. लेकिन अगर अगली बार आप मुझे सूजे हुए चेहरे के साथ देखेंगे, तो बस इतना जान लीजिए कि मैं एलर्जी के उन बुरे दिनों में से एक से गुजर रही हूं, मैंने अपने नॉर्मल फिलर्स और बोटोक्स के अलावा कुछ भी नहीं करवाया है, जो मैं 18 साल की उम्र से करवा रही हूं. अगर आप मेरा फेस सूजा हुआ देखें तो मुझे और फिलर न लेने की सलाह न दें, बस सिंपथी दें और मूव ऑन करें.”
“तोबा तोबा अल्लाह खैर करे”
ये भी किसी से नहीं छुपा है कि उर्फी अपने चेहरे पर कई बार फिलर्स और बोटोक्स करा चुकी हैं. उन्होंने खुद इस बात को माना भी है. अब की पोस्ट देखकर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, “तोबा तोबा अल्लाह खैर करे, बहुत मनहूस लग रहे हो” दूसरे ने लिखा, “और कराओ प्लास्टिक सर्जरी” बिट्टू नाम के यूजर ने लिखा, “हुलिया ही बदल दिया” एक और ने लिखा, “पुलिस वाली ने धो दिया क्या दीदी” वहीं कुछ लोग उर्फी के लिए दुआ भी कर रहे हैं कि वो जल्दी ठीक हो जाए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *