सिर्फ अभिषेक बच्चन ही नहीं, King में शाहरुख खान की नाक में दम करेगी शैतानों की एक टोली!

बीते साल खूब धमाल मचाने के बाद शाहरुख खान अब अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में लगे हैं. King को लेकर लगातार कई बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. यूं तो यह पहले पूरी तरह से सुहाना खान की फिल्म थी, पर बाद में शाहरुख खान को स्क्रिप्ट पसंद आ गई. मेकर्स ने रातों-रात कहानी बदल दी और बेटी की फिल्म में लीड रोल किंग खान को मिल गया. इस फिल्म से सुहाना थिएट्रिकल डेब्यू करने जा रही हैं. पिक्चर को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं प्रोडक्शन की जिम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद को सौंपी गई है. फिलहाल फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है. बीते दिनों पता लगा था कि फिल्म में अभिषेक बच्चन की एंट्री हो गई है.
यहां अभिषेक बच्चन का नाम अनाउंस हुए कुछ ही घंटे हुए थे कि, अमिताभ बच्चन ने एक आर्टिकल शेयर कर खबर कंफर्म कर दी. शाहरुख खान की King साल 2025 की बड़ी फिल्म साबित होगी. खासकर जिस तरह से उनका बीता साल रहा है, उसके बाद से फैन्स को भी शाहरुख खान से काफी उम्मीदें हैं. ऐसे में अभिषेक बच्चन की एंट्री पक्की होने के बाद एक और बड़ा अपडेट फिल्म को लेकर मिल रहा है.
शाहरुख खान की King पर बड़ा अपडेट आया
हाल ही में पिंकविला में एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि, सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही फिल्म King में कई विलेन होंगे. जो शाहरुख खान और सुहाना खान के लिए मुश्किलें बढ़ाते नजर आएंगे. यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में मुख्य विलेन अभिषेक बच्चन ही बनेंगे. जबकि, उनके अलावा कई और स्टार्स भी नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे. King की टीम नेगेटिव रोल के लिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े एक्टर्स को लेने की प्लानिंग कर रही है.
फिलहाल फिल्म की कास्टिंग चल रही है. प्रोड्यूसर्स साल 2024 नवंबर में ही फिल्म को फ्लोर पर ले जाना चाहते हैं. रिपोर्ट से ऐसा भी पता लगा है कि, फिल्म की शूटिंग भारत और विदेश में की जाएगी. वहीं सिद्धार्थ आनंद, सुजॉय घोष और टीम ने यूरोप के अलग-अलग लोकेशन पर रेकी की हैं. दरअसल वो कई यूरोपीय देशों में फिल्म की शूटिंग करने की प्लानिंग कर रहे हैं. वहीं यहां फिल्म के कई एक्शन सीन्स की शूटिंग की जाएगी.
कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?
शाहरुख खान King में अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में हैं . वहीं सुहाना उनकी स्टूडेंट बन रही हैं. मेकर्स इसे रॉ एक्शन फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. इस एक्शन फिल्म को साल 2025 के अंत या 2026 की शुरुआत में बड़े पर्दे पर लाने की योजना बनाई जा रही है. वहीं, साल 2025 के मिड तक ‘किंग’ को पूरा किया जाएगा. इसके बाद शाहरुख खान YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘पठान 2’ की ओर बढ़ेंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *