इस साल रिलीज नहीं होगी Pushpa 2? अल्लू अर्जुन के मैनेजर ने राज से पर्दा उठा दिया

Pushpa 2. इस साल की मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में अल्लू अर्जुन की पिक्चर टॉप पर है. ‘पुष्पाराज’ की वापसी का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिक्चर पहले 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी. पर मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया. अब फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. हालांकि, बीते दिनों आए एक बड़े अपडेट ने फैन्स को काफी निराश कर दिया था. ऐसा कहा जा रहा था कि, हेक्टिक शेड्यूल के चलते अल्लू अर्जुन ने अपनी दाढ़ी कटवा ली. यह उनकी फिल्म का अहम हिस्सा था. वहीं फिल्म दोबारा पोस्टपोन हो सकती है. मेकर्स ने शूटिंग खत्म करने के लिए अगस्त तक का वक्त रखा है. इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन वर्क शुरू कर दिया जाएगा. इसी बीच अल्लू अर्जुन के मैनेजर ने सभी अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है.
कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया कि, अल्लू अर्जुन और सुकुमार के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा. इसके चलते फिल्म की शूटिंग रुक गई है. ऐसी ही खबर कुछ वक्त पहले सुकुमार और विलेन फहाद फाजिल को लेकर भी आई थी. पता लगा था कि, फहाद फाजिल ने सुकुमार को जनवरी और फरवरी की डेट्स दी थी. पर किसी वजह से सुकुमार ने इस वक्त उनकी शूटिंग नहीं करवाई. जिसके चलते सारी डेट्स बर्बाद हो गईं. इस बात से वो सुकुमार से काफी खफा हैं.
अल्लू अर्जुन के मैनेजर ने क्या बता दिया?
Pushpa 2 को लेकर लगातार कई बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. पर मेकर्स की तरफ से अबतक कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है. हालांकि, फैन्स काफी हैरान और परेशान हैं. इसी बीच एक यूजर ने X (पहले ट्विटर) पर सरथ चंद्र नायडू और पुष्पा के ऑफिशियल हैंडल और प्रोडक्शन कंपनी मैत्री मूवी मेकर्स को टैग किया. इस दौरान फिल्म की शूटिंग पर रियल अपडेट मांगा गया. जिसपर सरथ ने यूजर को जवाब भी दिया. वो लिखते हैं कि, ”सुकुमार गारू ने फिल्म के पहले हिस्से की एडिटिंग पर काम करना शुरू कर दिया है. एडिटिंग के दौरान ब्रेक लेना बहुत आम बात है.”

Sukumar garu has started working on editing the first half of the film. It’s very common to take a break during the editing.
— Sarath Chandra Naidu (@imsarathchandra) July 18, 2024

वहीं, जब दूसरे यूजर ने ब्रेक के बारे में सवाल किए, तो सरथ चंद्र नायडू ने बताया कि, फिल्म के पहले हिस्से की एडिटिंग चल रही है. वहीं डायरेक्टर सुकुमार CGI पर काम कर रहे हैं. वहीं उन्होंने फैन्स को यकीन दिलाया कि, फिल्म का काम बिल्कुल ट्रैक पर चल रहा है. फिल्म तय समय यानी 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी. हालांकि, अब भी लोगों के मन में यह सवाल है कि क्या सुकुमार और अल्लू अर्जुन के बीच सबकुछ सही है? इसे लेकर अबतक कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *