12 साल बाद सलमान खान और संजय दत्त कुछ ऐसा करने वाले हैं, जो इंडस्ट्री को हिलाकर रख देगा!

जब-जब एक ही मंच पर सलमान खान और शाहरुख खान दिखते हैं, तो फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. ऐसा होना लाजमी भी है क्योंकि बॉलीवुड के करण-अर्जुन बेहद कम एक साथ नजर आते हैं. हालांकि, ऐसी ही एक और बड़ी जोड़ी है, जिन्हें देखने का दर्शक बीते 12 साल से इंतजार कर रहे हैं. वो कोई और नहीं बल्कि- Salman khan और Sanjay Dutt हैं. दोनों एक्टर्स ‘रेडी’, ‘ओम शांति ओम’, ‘यह है जलवा’ और ‘चल मेरे भाई’ समेत कई फिल्मों में दिखे हैं. अब 12 साल बाद दोनों एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करने वाले हैं.
फिल्मों के अलावा सलमान खान और संजय दत्त की बॉन्डिंग भी काफी जबरदस्त है. दोनों ने आखिरी बार साल 2012 में साथ काम किया था. हालांकि, ‘सन ऑफ सरदार’ में सलमान खान का महज कैमियो था. इसी बीच जिस नए प्रोजेक्ट में संजय दत्त और सलमान खान साथ काम करने वाले हैं, वो सिंगर एपी ढिल्लों के साथ होगा.
सलमान खान-संजय दत्त फिर आएंगे साथ!
सलमान खान और संजय दत्त को एक साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट में देखने का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच टाइम्स नाउ का एक रिपोर्ट सामने आई है. इससे पता लगा कि, दोनों सुपरस्टार जल्द एक प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं. इसके लिए सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस पर मीटिंग्स भी चल रही हैं. इस रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि, सलमान खान और संजय दत्त दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं. वहीं, साथ में इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए भी इच्छुक हैं. हालांकि, यह कोई फिल्म नहीं है बल्कि एक म्यूजिक प्रोजेक्ट होगा. यह एक स्पेशल सॉन्ग है, जिसके लिए सलमान खान और संजय दत्त को अप्रोच किया गया है.
इस रिपोर्ट में यह दावा भी किया गया है कि इस गाने के लिए सलमान खान और संजय दत्त जल्द सिंगर एपी ढिल्लों के साथ कोलैबोरेट करने वाले हैं. दोनों इस गाने में डांस करते हुए भी नजर आएंगे. हालांकि, फैन्स इस प्रोजेक्ट पर ज्यादा जानकारी का इंतजार कर रहे हैं.
सलमान-संजय दत्त के प्रोजेक्ट्स
सलमान खान इस वक्त अपनी अगली फिल्म की तैयारियां कर रहे हैं, जो है- Sikandar. फिल्म को ए आर मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं. वहीं, पिक्चर का एक शेड्यूल पूरा हो चुका है. फिलहाल दूसरे शेड्यूल के लिए सेट तैयार किए जा रहे हैं. इस फिल्म के लिए सलमान खान ने काफी तैयारियां की हैं, उसके पीछे की वजह हैं उनकी पिछली 2 फिल्में. दरअसल दोनों ही पिक्चर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाईं थी.
वहीं बात संजय दत्त की हो तो, हाल ही में आई रिपोर्ट से पता लगा कि, वो अजय देवगन के साथ फिल्म की तैयारियां कर रहे हैं. ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में संजय दत्त और अजय देवगन की टक्कर होगी. पहले पार्ट में भी दोनों के बीच क्लैश देखने को मिला था. हालांकि, इस सीक्वल का हर किसी को इंतजार है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *