टॉयलेट में लॉक रहे पैसेंजर को स्पाइस जेट ने मुआवज़ा तो दिया, लेकिन एक शर्त लगाकर मूड ख़राब कर दिया
स्पाइस जेट की फ्लाइट के टॉयलेट का लॉक खराब हो गया था. फ्लाइट मुंबई से बेंगलुरु जा रही थी. इस दौरान एक पैसेंजर को दो घंटे तक टॉयलेट में ही रहना पड़ा था. अब उसको मुआवज़ा ऑफर किया गया है, लेकिन….
स्पाइस जेट (SpiceJet) फ्लाइट के टॉयलेट में दो घंटे तक लॉक रहे पैसेंजर पर जो गुजरी, एयरलाइन ने उसकी भरपाई की बात कही है. इस संदर्भ में पैसेंजर को मेल किया है. फ्लाइट पर पैसेंजर के खराब अनुभव की भरपाई के लिए स्पाइस जेट ने एक छोटा सा मुआवज़ा दिया है. लेकिन उसके साथ एक छोटी सी शर्त भी लगाई है, जिससे यकीनन पैसेंजर का मूड ख़राब होगा. क्योंकि स्पाइस जेट ने जो ऑफर किया है, उसके इस्तेमाल के लिए पैसेंजर को फिर से कंपनी की फ्लाइट से यात्रा करनी होगी.
दरअसल, स्पाइसजेट ने पीड़ित पैसेंजर को 5 हजार रुपये का ई-वाउचर देने की बात कही है. इसका इस्तेमाल पैसेंजर स्पाइस जेट की अपनी अगली फ्लाइट के लिए कर सकता है. साथ ही, स्पाइस जेट ने पैसेंजर से माफी मांगी है.