एप्पल को टक्कर देने आई नई प्रीमियम स्मार्टवॉच, बिल्ट इन GPS सहित ढेरों फीचर्स

Garmin Smartwatch: अभी तक प्रीमियम स्मार्टवॉच सेगमेंट में एप्पल और गूगल की वॉच का ही बोलबाला था, लेकिन अब इनको टक्कर देने के लिए Garmin ने अपनी नई स्मार्टवॉच की सीरीज Forerunner 165 लॉन्च की है. Garmin की इस स्मार्टवॉच में आपको एप्पल और गूगल जैसी कंपनी की स्मार्टवॉच की तरह लुक तो मिलेगा ही साथ में आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे.
Garmin स्मार्टवॉच फिटनेस लवर्स को ध्यान में रखकर तैयार की गई हैं. जिसके लिए इस स्मार्टवॉच में ट्रैकिंग फंक्शन के साथ कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो आपकी रोजमर्रा की लाइफ में बहुत काम आते हैं.
Forerunner 165 वॉच का डिजाइन
Forerunner 165 वॉच में एमोलेड डिस्प्ले के साथ प्रीमियम फिनिश वाला डिजाइन दिया गया है. इस स्मार्टवॉच में स्लीक बिल्ड और 43mm केस साइज वाला गोल डायल मिलता है. इसमें डुअल शॉट बैंड्स भी दिए गए हैं और सीधे वायरलेस इयरबड्स को वॉच से कनेक्ट किया जा सकता है. यूजर्स चाहें तो Spotify या Amazon Music अकाउंट से सीधे वॉच में गाने डाउनलोड कर सकते हैं.
Forerunner 165 वॉच के फीचर्स
ऐसे हैं Garmin स्मार्टवॉच में वाइब्रेंट AMOLED डिस्प्ले के अलावा इस स्मार्टवॉच से फुल चार्ज होने पर 11 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिल सकती है. इसके अलावा GPS मोड में भी 19 घंटे तक की बैटरी लाइफ दी जाएगी. इस वॉच में Pulse OX ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनीटर, बैरोमीट्रिक एल्टीमीटर, फ्लोर क्लाइंब, कंपस और न्यू जेनरेशन एंबिएंट लाइट सेंसर्स दिए गए हैं.
कंपनी ने बताया है कि इस स्मार्टवॉच को खास तौर से फिटनेस लवर्स, प्रोफेशनल्स और एथलीट्स के लिए तैयार किया गया है, जिससे वे अलग-अलग परिस्थितियों में ट्रेनिंग और वर्कआउट कर सकें. स्लीप मॉनीटरिंग एंड स्लीप स्कोर, ऑडियो प्रॉम्प्ट्स, नैप डिटेक्शन, मॉर्निंग रिपोर्ट और ऐक्टिविटी प्रोफाइल्स एंड वर्कआउट्स जैसे ढेरों एडवांस हेल्थ फीचर्स इसका हिस्सा बने हैं.
Forerunner 165 वॉच की प्राइस
Forerunner 165 Series की कीमत नई Forerunner 165 Series स्मार्टवॉच की कीमत भारतीय मार्केट में 33,490 रुपये रखी गई है. साथ ही इसपर दो साल की वारंटी ऑफर की जा रही है. कंपनी इसे चार खूबसूरत कलर ऑप्शंस- टॉरकॉएज/एक्वा, ब्लैक/स्लेट ग्रे, मिस्ट ग्रे/वाइटस्टोन और ब्लैक/लाइलैक में लेकर आई है. इसे चुनिंदा प्रीमियम ब्रैंड स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *