जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले पर PM मोदी का कड़ा निर्देश, कहा-दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार शाम को तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हुए आतंकवादी हमले की जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से पूरी जानकारी ली. जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि जघन्य कृत्य के पीछे जो लोग हैं, उन्हें जल्द सजा दी जाएगी. बता दें कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर आतंकी हमले की निंदा की है और कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने शिवखोड़ी से लौट रही बस को निशाना बनाया है. इस बस में 40 से 50 यात्री सवार थे. सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने इस बस पर 20 से 30 राउंड फायरिंग की, जिसमें एक गोली बस ड्राइवर के भी लगी. बस ड्राइवर को गोली लगने के बाद बस गहरी खाई में गिर गई और यह हादसा हुआ.
पीएम मोदी ने ली घटना की जानकारी

I strongly condemn the cowardly terror attack on a bus in Reasi. My condolences to the family members of the martyred civilians. Our security forces and JKP have launched a joint operation to hunt down the terrorists.
— Office of LG J&K (@OfficeOfLGJandK) June 9, 2024

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्थिति की जानकारी ली और मुझे लगातार स्थिति पर नजर रखने को कहा है. इस जघन्य कृत्य के पीछे जो भी लोग हैं, उन्हें जल्द ही सजा दी जाएगी. प्रधानमंत्री ने यह भी निर्देश दिया है कि सभी घायलों को सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल और सहायता प्रदान की जाए.
दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: अमित शाह

Deeply pained by the incident of the attack on pilgrims in Reasi, J&K. Spoke to the Lieutenant Governor and the DGP, J&K, and inquired about the incident. The culprits of this dastardly attack will not be spared and will face the wrath of the law.
The local administration is
— Amit Shah (Modi Ka Parivar) (@AmitShah) June 9, 2024

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने लिखा है कि जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों पर हुए हमले की घटना से बहुत दुखी हूं. उपराज्यपाल और डीजीपी, जम्मू-कश्मीर से बात की और घटना के बारे में जानकारी ली. इस कायरतापूर्ण हमले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें कानून के कोप का सामना करना पड़ेगा.
उन्होंने लिखा कि स्थानीय प्रशासन तत्काल चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के लिए युद्धस्तर पर काम कर रहा है. भगवान मृतकों के प्रियजनों को इस दर्द को सहन करने की शक्ति दे. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी प्रार्थना करता हूं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *