‘डॉन’ के बाद अब इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह, संजय दत्त समेत ये सितारे भी होंगे फिल्म का हिस्सा

बीते लंबे समय से रणवीर सिंह ‘डॉन 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान की जगह ली है और वो डॉन का किरदार निभाएंगे. डॉन के बाद अब खबर है कि रणवीर सिंह एक फिल्म में इंटेलिजेंस ऑफिसर का भी रोल करने वाले हैं. चलिए आपको बताते हैं कि कौन सी है वो फिल्म और उसकी स्टारकास्ट में कौन-कौन से एक्टर शामिल होंगे.
पीपिंगमून की एक रिपोर्ट की मानें तो ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ वाले डायरेक्टर आदित्य धर एक एक्शन ड्रामा फिल्म बना रहे हैं, जिसका नाम फिलहाल ‘धुरंधर’ रखा गया है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए आदित्य ने रणवीर सिंह, संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल से बात की है और वो लोग भी इस फिल्म के लिए राजी हैं. फिल्म लॉक हो चुकी है. हालांकि, अभी तक सितारों ने फिल्म को साइन नहीं किया है.
रणवीर सिंह लीड करेंगे फिल्म
रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह इस फिल्म को लीड करेंगे. वो इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में होंगे. हालांकि, संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल किस रोल में होंगे, अभी इसको लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.
‘धुरंधर’ प्रोजेक्ट का फाइनल टाइटल नहीं है, बल्कि टेंटेटिव टाइटल है. बाद में इस फिल्म का नाम बदला भी जा सकता है. ऐसा पहली बार होगा जब ये चारों स्टार्स आदित्य के साथ किसी फिल्म के लिए कोलैबोरेट करेंगे. बताया जा रहा है कि आदित्य अपने बड़े भाई लोकेश धर के साथ मिलकर बी62 स्टूडियो के बैनर तले इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इसमें कोई एक बड़ा स्टूडियो भी आदित्य का साथ देगा.
फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है और ऐसी उम्मीद है कि इस साल के आखिर तक शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. हालांकि, अभी इसको लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. बहरहाल, आदित्य ने अपना डायरोक्टोरियल डेब्यू साल 2016 में फिल्म ‘उरी’ से किया था, जिसमें विक्की कौशल नजर आए थे और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 342 करोड़ की कमाई की थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *