ट्रंप के विमान का रूट अचानक क्यों बदला गया? करने जा रहे थे चुनावी रैली

इस साल नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं, जिसमें रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी के पूर्व उम्मीदवार कमला हैरिस आमने सामने हैं. चुनाव के लिए दोनों ही पार्टी के नेता तैयारियों में जुटे हुए हैं, इसी दौरान ट्रंप एक चुनावी रैली के लिए रवाना हुए थे, लेकिन अचानक उनके रूट में बदलाव करना पड़ गया.
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मोंटाना से रिपब्लिकन पार्टी के सीनेट उम्मीदवार टिम शीही के समर्थन में एक चुनावी रैली में भाग लेने के लिए रवाना हुए थे, ये रैली मोंटाना के बोजमैन में आयोजित की गई थी. मोंटाना में शीही के सामने डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रत्याशी एवं मौजूदा सीनेटर जॉन टेस्टर हैं.
बिलिंग एयरपोर्ट पर हुआ लैंड
ट्रंप शुक्रवार 9 अगस्त की रात को मोंटाना के लिए रवाना हुए, जिसके कुछ देर के बाद ही उनके प्लेन में मैकेनिकल इशु हो गया. अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, समस्या के चलते ट्रंप के प्लेन के रूट को चेंज कर दिया गया और मोंटाना से 142 मील पहले मोड़ दिया गया. ट्रंप के प्लेन को पास के बिलिंग एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड करा दिया गया. पूर्व राष्ट्रपति 2018 के कुछ अधूरे कामों को पूरा करने की उम्मीद में मोंटाना आए थे , जब उन्होंने डेमोक्रेटिक सीनेटर जॉन टेस्टर को हटाने के असफल प्रयास में बिग स्काई कंट्री में बार-बार अभियान चलाया था
वीडियो में नहीं किया घटना का जिक्र
बिलिंग्स लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट की प्रशासनिक सहायक जेनी मॉकल ने ट्रंप के बिलिंग्स लोगान इंटरनेशनल एयरपोर्ट लैंड करने की घटना की जानकारी दी. एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद ट्रंप का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया, जिसे उनकी टीम ने बनाया था. इसस वीडियो में ट्रंप को कहते सुना गया कि वह मोंटाना पहुंचकर खुश हैं. हालांकि उन्होंने प्लेन के साथ हुई किसी भी समस्या की बात वीडियो में नहीं कही.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *