सेंसर बोर्ड में फंसी John Abraham की वो फिल्म, जिसका अक्षय कुमार की पिक्चर से हो रहा क्लैश

जॉन अब्राहम एक बार फिर से पर्दे पर एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं. डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने ‘वेदा’ नाम की एक फिल्म बनाई है. जॉन इसमें लीड रोल में हैं. और उनके साथ शरवरी वाघ दिखने वाली हैं. अभी इस फिल्म को रिलीज होने में लगभग 20 दिन बचे हैं और अभी तक सेंसर सर्टिफिकेट ना मिलने को लेकर मेकर्स ने चिंता जाहिर की है.
25 जुलाई को फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी जी स्टूडियोज, एमे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट ने एक पब्लिक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें फिल्म को अभी तक सेंसर सर्टिफिकेट ना मिलने के बारे में बताया गया है. स्टेमेंट में लिखा है, “बहुत कोशिशों के बाद भी, हमें अभी तक CBFC की तरफ से क्लियर सर्टिफिकेट नहीं मिला है. प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए हमने सर्टिफिकेशन के लिए रिलीज से 8 हफ्ते पहले ही अप्लाई किया था.”
आगे कहा गया, “CBFC में 25 जून को फिल्म की स्क्रीनिंग हुई, लेकिन बिना किसी एक्सप्लेनेशन के इस फिल्म को रिवाइजिंग कमिटी को भेज दिया गया. हमने रिवाइजिंग कमिटी की तरफ से फिल्म को दोबारा देखे जाने का इंतजार भी किया, लेकिन देरी हुई. हालांकि, हमें सिस्टम पर पूरा भरोसा है कि हमें CBFC की तरफ से जवाब मिलेगा.”

@TheJohnAbraham #Sharvari @nowitsabhi @tamannaahspeaks @monishaadvani @madhubhojwani #UmeshKrBansal @minnakshidas @aseem_arora @ZeeStudios_ @EmmayEntertain @johnabrahament @ZeeMusicCompany @zeecinema pic.twitter.com/osLBJg3Kkr
— Nikkhil Advani (@nikkhiladvani) July 25, 2024

ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तय है. इस पर मेकर्स ने कहा, “15 अगस्त एक स्पेशल डेट है. हम जॉन अब्राहम और निखिल आडवाणी के फैन्स के लिए ये फिल्म लाना चाहते हैं, जिन्होंने हमारी पिछली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ और ‘बटला हाउस’ को सपोर्ट किया.”
फिल्म के बारे में स्टेटमेंट में क्या कहा गया है?
इस स्टेटमेंट में फिल्म के बारे में कहा गया, “वेदा एक पावरफुल और एंटरटेनिंग फिल्म है. हमें लगता है कि ये फिल्म रिच ऑडियंस डिजर्व करती है.” रिपोर्ट की मानें तो जॉन और शरवरी के अलावा इस फिल्म में तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी भी नजर आने वाले हैं. बहरहाल, अब देखना होगा कि इस फिल्म के जरिए जॉन लोगों के ऊपर कैसा जादू चलाते हैं, क्योंकि ‘पठान’ को छोड़ दें तो पिछले कुछ सालों में उनकी कई फिल्में फ्लॉप हुई हैं. जैसे- ‘पागलपंती’, ‘मुंबई सागा’, ‘सत्यमेव जयते 2’, ‘अटैक’.
‘पठान’ में जॉन ने निगेटिव रोल प्ले किया था और शाहरुख इस फिल्म के हीरो थे. ये पिक्चर ब्लॉकबस्टर थी. इससे पहले जॉन ने साल 2019 में हिट फिल्म दी थी, जोकि ‘बटला हाउस’ है. ऐसे में उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी. हालांकि, इस फिल्म का रास्ता आसान नहीं होना वाला है, क्योंकि इसका क्लैश दो बड़ी फिल्मों से होना वाला है.
इन दो फिल्मों से ‘वेदा’ का क्लैश
15 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ में रिलीज होने वाली है. इसमें तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं. वहीं उसी दिन श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ भी दस्तक देने वाली है. ‘स्त्री’ के पहले पार्ट को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. ऐसे में लोग दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. अब जब ये दोनों ही फिल्में ‘वेदा’ के साथ ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं तो ऐसे में अभी से कुछ नहीं कहा जा सकता है कि कौन सी पिक्चर बाजी मारेगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *