शाहरुख खान के खाते में होती 3000 करोड़ी फिल्म, कर दिया था इस मूवी को मना, बोले-जो लड़का मेजबानी…

शाहरुख खान के फिल्मी करियर में उनके नाम 500 और 1000 करोड़ कमाने वाली मूवीज का नाम एड है. वहीं साल 2023 में तो उनकी दो फिल्म पठान और जवान ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हुए एक नया रिकॉर्ड बना दिया है.

हालांकि राजकुमार हिरानी की डंकी खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन कमाई के मामले में एसआरके की यह मूवी भी पीछे नहीं रही. पर क्या आप जानते हैं कि सुपरस्टार ने एक हॉलीवुड फिल्म को रिजेक्ट किया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 3000 पार की कमाई की थी. हालांकि अब उन्होंने इस मूवी को रिजेक्ट करने की वजह का खुलासा किया है.

शाहरुख खान ने रिजेक्ट की थी ऑस्कर विजेता फिल्म

दरअसल, शाहरुख खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें ऑस्कर विजेता फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर में अनिल कपूर का रोल ऑफर किया गया था. लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. जबकि वह खकुद एक टीवी शो होस्ट कर रहे थे. दुबई में वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 के दौरान शाहरुख ने कहा, “हां, स्लमडॉग वहां था, अब जब आपने इसका जिक्र किया है और मैं मिस्टर बॉयल (डैनी बॉयल) के साथ काफी समय बिताता हूं. वह बहुत प्यारे हैं. लेकिन मैं उस समय टेलीविजन पर कौन बनेगा करोड़पति सफलतापूर्वक कर रहा था और जो कहानी बताई गई, उसमें मुझे ऐसा लगा कि जो व्यक्ति मेज़बानी कर रहा था, वह बहुत मतलबी था.”

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *