स्वाति मिश्रा को नहीं मिला कुछ कहने का मौका, मंच पर चढ़ते ही भीड़ गाने लगी- राम आएंगे तो…

गायिका स्वाति मिश्रा रविवार को सिद्धार्थनगर महोत्सव में लोगों के आकर्षण का केंद्र रहीं। रात करीब नौ बजे उनके मंच चढ़ते ही भीड़ में मौजूद लोग गुनगुनाने लगे राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी। स्वाति ने इसके बाद बिना कोई औपचारिकता निभाए राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी सुनाया। उनके बाद उन्होंने श्रोताओं की मांग पर एक के बाद एक भजन सुनाकर लोगों को झूमने पर मजबूर किया।

राम आयेंगे गीत से प्रसिद्धि पा चुकीं गायिका स्वाति मिश्रा रविवार को सिद्धार्थनगर महोत्सव में लोगों के आकर्षण का केंद्र रहीं। रात करीब नौ बजे उनके मंच चढ़ते ही भीड़ में मौजूद लोग गुनगुनाने लगे, राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी।स्वाति ने इसके बाद बिना कोई औपचारिकता निभाए राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी सुनाया। उनके बाद उन्होंने श्रोताओं की मांग पर एक के बाद एक भजन सुनाकर लोगों को झूमने पर मजबूर किया।

जय श्रीराम के जयकारे से गूंज उठा पंडाल

भगवान श्रीराम से जुड़े भजनों के लिए दुनिया भर में चर्चित स्वाति मिश्रा जैसे ही मंच पर चढ़ीं पंडाल जय श्रीराम के जयकारे से गूंज उठा। वह कुछ कहतीं इससे पहले ही पंडाल में मौजूद लोग ही उनके गाए गानों को गुनगुनाने लगे । माहौल को भांपकर उन्होंने लोगों का जय श्रीराम कहकर अभिवादन किया और बिना कुछ औपचारिकता के एक के बाद एक गाना गाकर लोगों को भगवान श्रीराम के आदर्शों से ओतप्रोत होने को मजबूर कर दिया।

तालियों के साथ दिया साथ

स्वाति मिश्रा के भक्ति गानों को सुनकर श्रोता अपने स्थान पर बैठे-बैठे झूमने लगे और तालियों की गड़गड़ाहट के माध्यम से उनका साथ देने लगे। इंटरनेट मीडिया पर उनका भजन ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’ धूम मचा चुका है। इसी भजन ने स्वाति को बतौर भजन गायक स्थापित किया हैं।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने दर्शकों की मांग पर रामा-रामा रटते-रटते बीती रे उमरिया, राम मंदिर में आइलय राम, रामराज्य अब फिर से आइल बा सहित तमाम गाने सुनाए। इससे पहले कलर्स आफ इंडिया की टीम ने नृत्य प्रस्तुति के माध्यम से लोगों का जमकर मनोरंजन किया। कुलदीप चौहान की टीम ने एक शाम शहीदों के नाम पर अपने बैंड की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *