Flipkart से खरीदा Nothing Phone 2a, बॉक्स खोला तो मिला iPhone जैसा दिखने वाला सस्ता फोन

Flipkart से Nothing Phone 2a की शॉपिंग एक शख्स के लिए सिरदर्द बन गई है. दरअसल, तुय्यब मलिक नाम के एक X यूजर ने Flipkart से Nothing Phone 2a खरीद था, लेकिन जब उसने बॉक्स खोल तो उसके होश उड़ गए. बॉक्स से किसी और ब्रांड का फोन निकला.

पीड़ित ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर दी है. तुय्यब मलिक ने बताया कि उन्होंने Nothing Phone 2a खरीदा था, लेकिन उन्हें बॉक्स में iKall ब्रांड का एक फोन मिला जो देखने में iPhone जैसा लगता है, लेकिन ये बेहद सस्ता है. जब उन्होंने इस प्रोडक्ट को रिटर्न करना चाहा, तो Flipkart और रिटेलर से उन्हें सही रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.

हालांकि बाद में Flipkart ने मलिक से डिटेल्स मांगी हैं, लेकिन कई बार जानकारी देने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं हुआ है. हाल ही में Flipkart ने एक शख्स का iPhone का ऑर्डर कैंसिल कर दिया. शख्स ने कंज्यूमर कोर्ट में शिकायत कर दी और शिकायत के बाद कोर्ट ने Flipkart को आदेश दिया है कि उस शख्स को 10 हजार रुपये का मुआवजा दे.

रिजेक्ट कर दी रिटर्न रिक्वेस्ट

सबसे पहले Flipkart पर सेलर ने ये कहते हुए रिटर्न रिक्वेस्ट को रिजेक्ट कर दिया कि कुरियर सर्विस प्रोवाइडर ने कन्फर्म किया है कि बॉक्स में फोन मौजूद था. हालांकि मेल में अलग कारण बताया गया. पीड़ित की दी जानकारी के मुताबिक, मेल से उसे जानकारी दी गई कि गलत प्रोडक्ट की शेयर की गई तस्वीर साफ नहीं है.

यहां पर पीड़ित का कहना है कि उनके पास फोन को अनबॉक्स करने का वीडियो मौजूद है. कंपनी ने उन्हें ओपन बॉक्स डिलीवरी नहीं की थी, लेकिन फिर भी उन्होंने इस घटना का वीडियो बनाया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बॉक्स से iKall का एक फोन निकल रहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *