केवल 25000 रुपये में मिल रही है Royal enfield hunter 350

Royal Enfield के क्रूजर सेगमेंट में धूम मचाने वाली एक और धांसू बाइक है, रॉयल एनफील्ड हंटर 350, ये बाइक न सिर्फ देखने में बेहद आकर्षक है बल्कि इसके दमदार इंजन और फीचर्स इसे युवाओं की फेवरेट बनाते हैं. चलिए, आज के इस आर्टिकल में हम आपको रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के बारे में हर वो जानकारी देते हैं जो आपके लिए जानना जरूरी है.

दमदार परफॉर्मेंस और आधुनिक इंजन

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में 349 सीसी का दमदार इंजन लगा है जो 20.2 PS की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है जो स्मूथ राइडिंग का अनुभव देता है. कंपनी का दावा है कि ये बाइक 36.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो रोज़ाना के इस्तेमाल के लिए काफी अच्छा है.

तीन शानदार वेरिएंट्स

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 तीन अलग-अलग वेरिएंट्स – रेट्रो, मेट्रो और मेट्रो रेबेल में उपलब्ध है. हर वेरिएंट का अपना अलग स्टाइल है.

रेट्रो वेरिएंट क्लासिक लुक पसंद करने वालों के लिए बेहतरीन है, वहीं मेट्रो वेरिएंट थोड़ा ज्यादा स्पोर्टी नजर आता है. मेट्रो रेबेल वेरिएंट सबसे ज्यादा आकर्षक है, इसमें आपको ग्राफिक्स और बोल्ड कलर स्कीम देखने को मिलती है.

फीचर

दोस्तों फीचर की बात करे तो इस बाइक में कई सारे एडवांस फीचर देखने को मिलते है जैसी की : सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर , टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, डुअल-चैनल एबीएस, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, जैसे अन्य कई फीचर्स देखने को मिलते है

आकर्षक कीमत

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की कीमत उसके वेरिएंट के हिसाब से थोड़ी बहुत कम-ज्यादा होती है. रेट्रो वेरिएंट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.50 लाख रुपये है, वहीं मेट्रो और मेट्रो रेबेल वेरिएंट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत क्रमशः 1.70 लाख रुपये और 1.75 लाख रुपये है.

प्लान

दोस्तों आपको जानकारी करदें की रॉयल एनफील्ड हंटर बाइक में रेट्रो वेरिएंट पर बैंक लोन ऑफर करती है जी हाँ दोस्तों बैंक 3 वर्ष की आवाद के लिए लोन देती है और दोस्तों ये लोन 12% की वार्षिक ब्याज दर पर उपलब्ध कराया जाता है और इसके बाद दोस्तों लोन मिलने के बाद आप ₹25000 का डाउन पेमेंट जमा कर सकते हैं अब बैंक से मिला हुवा लोन को पेमेंट हर महीने आप 5600 की EMI किस्त देखकर जमा कर सकते हैं |

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *