कपिल शर्मा शो के लिए सुनील ग्रोवर ने इतने समय काम करने के बाद तोड़ी चुप्पी और कहीं ये बडी बात…

kapil sharma show

कपिल शर्मा शो के बारे में तो हर कोई जानता है कपिल शर्मा शो में गुथी की भूमिका निभाने वाले मशहूर अभिनेता व कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक नए सिटकॉम “यूनाइटेड कच्चे” के साथ में वापसी कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान की इस साल जून में रिलीज होने वाली फिल्म जबान में भी सुनील ग्रोवर दिखाई देने वाले हैं।

सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि आप कपिल शर्मा शो में वापसी कर रहे हैं तो आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे आखिर उन्होंने यह हैरानी वाली बात क्या कहीं।

कपिल शर्मा शो के लिए तोड़ी चुप्पी

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि कपिल शर्मा के शो में आपका किरदार सबसे ज्यादा प्रसिद्ध रहा है। कई इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने भी कहा है कि आपका वापस से उस शो में स्वागत है। रिपोर्टर के सवाल के अनुसार क्या आप वापस से कपिल शर्मा शो में वापसी करने वाले हैं।

इस पर सुनील ग्रोवर ने रिप्लाई देते हुए कहा कि अभी तो  ऐसी कोई बात नहीं है। अभी जो मैं कर रहा हूं उसी में ही व्यस्त हूं और उसी का यह मैं भरपूर मजा भी ले रहा हूं। वह भी अपने में मस्त है। वह अच्छा काम कर रहे हैं। साथ में मैं भी अपने काम में व्यस्त हूं। 

मैंने अपने काम में पहले ही बहुत एंजॉय कर लिया है। वर्तमान समय में मैं एक फिक्शन का सेटअप पूरा कर रहा हूं। एक कलाकार के रूप में मेरी यही योजना है और अभी मैं उसी का मजा ले रहा हूं। अभी कपिल शर्मा शो में वापसी करने की कोई योजना नहीं है।

सुनील ग्रोवर के साथ हुई लड़ाई में ये कहा कपिल ने

कपिल शर्मा शो को छोड़ने के बाद में लोगों में इस बात की पूरी जानकारी है कि दोनों में किस तरह से झगड़ा हुआ। यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है। दोनों के बीच हुए इस विवाद के बाद में सन 2018 में ही सुनील ग्रोवर ने इस शो को छोड़ दिया था। लेकिन इतने सालों के बाद में कपिल शर्मा ने इस बात को लेकर यह बड़ा खुलासा किया।

 उन्होंने बताया कि पहले short-tempered हुआ करते थे। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर, कृष्णा सागर आदि ने अलग-अलग कारण देकर इस शो को छोड़ दिया।

 कपिल ने खुद यह बात मान ली कि सुनील ग्रोवर के साथ में उनकी कहासुनी हुई थी। लेकिन बाकी सब ने शो क्यों छोड़ा उनका इस बारे में कहना था कि किसी के साथ मेरे इतने बुरे ताल्लुक नहीं रहे। इन सभी के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *