22000 का फोन Flipkart पर किया ऑर्डर और मिल गई भारी भरकम चीज, गुस्साए शख्स ने उठाया ऐसा कदम

उस शख्स को डिलीवरी भी उसी दिन हो गई लेकिन जैसे ही उसने डिब्बे को खोला तो देखा कि उसमें स्मार्टफोन की ही पत्थर को डिब्बे में पैक किया हुआ है। झल्लाए कस्टमर ने जब वापस करने की रिक्वेस्ट डाली तो कस्टमर ने इसे वापस लेने से इनकार कर दिया। शख्स ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म X पर पूरी घटना का जिक्र किया है। X के हैंडल @Abhishek_Patni पर शेयर किया गया है- ‘एक गाजियाबाद निवासी का दावा है कि उसने 22 हजार का मोबाइल फोन फिल्पकार्ट पर ऑर्डर किया लेकिन उसे डिब्बे में पत्थर मिले। पीड़ित का कहना है कि कूरियर ने भी इसे वापस ले जाने से मना कर दिया।’ सोशल मीडिया पर इस पोस्ट की जमकर चर्चा हो रही है।

इस पर फ्लिकार्ट सपोर्ट की तरफ से रिप्लाई भी किया गया है। फ्लिपकार्ट ने कहा है- हम कभी नहीं चाहेंगे कि आपने जो ऑर्डर किया है उसके अलावा आपको कुछ भी मिले और हमें इस घटना पर बेहद खेद है। आपकी और सहायता करने के लिए, कृपया हमें निजी चैट के माध्यम से अपने ऑर्डर का विवरण प्रदान करें ताकि वे यहां गोपनीय रहें। आपके रिस्पॉन्स का इंतजार रहेगा।

पहले भी हुआ है ऐसा

आगे फ्लिपकार्ट ने लिखा है- कृपया अपनी बातचीत को सुरक्षित रखने के लिए हमारे ब्रांड का इम्पर्सनेटिंग करने वाले फर्जी सोशल मीडिया हैंडलों पर प्रतिक्रिया न दें। आपको बात दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब ऐसा किसी के साथ हुआ है। पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *