आ गया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, जिओ का बंपर ऑफर देख बाकी कंपनियां भी रह गयी दंग

आज के समय में इंटरनेट लोगों की दैनिक जरूरतों को पूरा करने का एक महत्वपूर्ण साधन बन गया है। इंटरनेट का महत्व दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहा है। ऐसे में टेलिकॉम कंपनियां भी इंटरनेट प्लान्स की कीमतें बढ़ाती जा रही हैं। अगर रोजाना किसी को 1 जीबी या उससे ज्यादा डेटा की जरूरत है, तो उसे कम से कम 500 रूपये से ज्याजा का रिचार्ज तो मंथली करवाना ही पड़ता है।

कई बार ऑफर्स होते हैं, जिनके जरिये कुछ कम रूपयों में अच्छा डेटा मिलता है, लेकिन ये भी ज्यादातर समय उपलब्ध नहीं रहते। हालांकि, जिओ टेलिकटम कंपनी अपने उपभोक्ताओं के लिये समय-समय पर बंपर ऑफर्स लाती रहती है, जिसे देख बाकी की कंपनियां भी दंग रह जाती है।

जिओ का सबसे सस्ता प्लान

हाल ही में जिओ ने एक ऐसे ही ऑफर का ऐलान किया है। दरअसल जिओ का ये प्लान महज 99 रूपये का है, जो एक महीने तक वैलिड रहेगा। इतना ही नहीं हर दिन आपको 2 जीबी डाटा मिलेगा। जहां, आज के वक्त में डेढ़ जीबी डाटा के लिये लोगों को 700-800 रूपये देने पड़ रहे हैं, वहीं जिओ सिफ 99 रूपये में एक महीने तक रोजाना 2 जीबी डेटा का ऑफर लेकर आया है। ऐसे में दूसरी कंपनियों का दंग रहना तो संभावित ही है।  

वैसे इस ऑफर में औऱ भी काफी कुछ है। इस प्लान में आपको हर दिन 2 जीबी डेटा के अलावा Jio TV की सदस्यता के साथ 100 एसएमएस और Jio Cinema ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलने वाला है।

333 में पायें इतना कुछ

ये था जिओ का सबसे सस्ता प्लान। जिओ कंपनी अपने ग्राहकों के लिये 333 रूपये का प्लान भी लेकर आयी है, जिससे आपको 56 दिनों के लिए रिचार्ज प्लान दिया जा रहा है। इसमें 2 जीबी इंटरनेट और 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे।

जब से रिलायंस कंपनी ने जिओ सिम लॉन्च की है, तबसे बाकी कंपनियों के ग्राहकों ने भी अपना सिम जिओ से पोर्ट करवा लिया है। जिओ अपने ग्राहकों के लिये त्यौहारों जैसे विशेष अवसरों पर कमाल के ऑफर्स लाता रहता है, जिससे कि उनके ग्राहक भी उनसे जुड़े रहते हैं। आज के वक्त में जहां, इंटरनेट लोगों के लिये इतना जरूरी हो गया है, वहां जिओ के ये ऑफर्स उन्हें काफी आकर्षित करते हैं।  

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *